Pages

Powered by Blogger.

Tuesday, March 11, 2014

Meri Kamseen Maa Part 4

Aur wo sarabi aaram se hamare ghar ke gate pe
susu kar rahe the. To mom ke dimag main to ab
sex ka bhut sabar tha. Wo niche jo patla black
kapda pehen rakha tha ushe aur bhi lose kar ke
bandh liye jisse ab wo kapda mom ke kamar ke
aur v jada niche aagaya tha. Aur mom ki ek side
ka chikni mulayam tang ab kamar tak bilkul
nanga hoke bahar tha. Aur mom ne blouse ko bhi
thoda niche ki taraf khich liya jisse uska bada

bada boob jada tar bahar nikle huye tha. Ab
blouse sirf mom ke boob ko nipple tak hi dhak
rakha tha. Baki boob to bilkul nanga hi tha. Ab
sarabi ka susu ho chuka tha. Wo to apne land ko
hath main pakad ke hila ke pani ka akhri bund
gira raha tha. Wo itna pi rakha tha ki wo thik se
khada bhi nahi ho pa raha tha. Itne main mom
ne door open kar ke bahar aagaya. Door open
hone ki awaz se jaise hi us admi ne hamari ghar
ki taraf dekha to ushe mom ko is dress main
dekh ke uska to hosh hi ud gaya. Ek to mom itni
khubsurat hai. Sayad usne aisi khubsurat aurat
kabhi dekhi nahi hogi. Upar se mom ko ardho
nangi halat main dekh ke to wo sab kuch bhul hi
chuka tha. Wo to yeh bhi bhul chuka tha ki abhi
bhi uska land pant ke bahar uske hath main hain.
Uska muh khula ke khula rahe gaya. Ab mom
darwaje ke bahar aake jada hi matak matak ke
uske pas jane lage. Jis bajha se ab uska boob
khub hil rahe the aur uska ek tang to bilkul nange
hi the. Mom ko is tarha uski taraf aate dekh ke us
admi ka land ab uske hath main hi khada hone
laga. Mom gate ke pas ja ke gate khol diya aur
uske samne jake khada hoke niche ki taraf dekh
ke unse kaha are tum ne yeh kiya kar diya?
Tumne yeha susu kiyu kiya? Us admi ne kaha to
kiya huya tere ghar pe to nahi kiya na. Mom ne
ab ushe kaha kiya ek to galti karte ho upar se
dadagiri dikhte ho. Mere pati yaha nahi hai to
kiya tum mujhe darane ki koshish kar rahe ho?
Us admi ne dad ghar pe nahi hai yeh sunke uske
chehere pe ek ronak aagayi. Ab us admi ne kaha
tu janti hai main kon hu. Jada muh chalayi na to
abhi yahi pe tujhe nange kar dunga. Samjhi sali.
Mom ne kaha kiya tum ne mujhe gali diya. Abhi
ek tamacha lagaunga to tumhe pata chale ga. Ab
us admi ne mom ke hath pakad ke apni taraf
khich liya aur kaha chal tamacha laga. Mom ne
kaha yeh kiya kar rahe ho choro mujhe barna
main chilaungi. Us admi ne ab ek chaku nikal ke
kaha sali ek bhi awaz nikali na to yehi pe tera
gala kat dunga. Mom ne ab dhire dhire kaha plz
chor do mujhe. Mujhse galti ho gaya mujhe maaf
kar do. Lekin mom khud ko unke hath se churane
ko koi bhi koshis nahi kar rahi thi. Ab us admi ne
mom ko daboch liya aur unke pure sarir pe hath
fer raha tha. Uska land ab mom ki nange tang se
ragad ne ki waja se aur bhi kadak ho gaya tha.
Mom to yahi chati thi. Aap yeh kahani facebook
desi kahaniyan Page par padh rahe hain, Mom ne
chup chap waise hi khada tha. Ab mom ne kaha
plz mujhe chor do. Agar kisi ne dekh liya to main
kisi ko muh dikhane ki layak nahi rahungi. Is par
us admi ne kaha sali bahut charbi chari thi na
tujhpe ab tujhe nanga karke teri sari charbi nikal
ti hu.
Aur wo sarabi ab mom ke sarir pe hath fer ke
itna mast tha ki kab uska pakad dhila par gaya
ushe pata hi nahi chala. Mom ne is ka fayda utha
te huye ushe dhakka deke ghar ki taraf bhagne
laga. Lekin mom bahut dhire dhire bhagne laga jis
waja se wo sarabi bhi mom ke piche dour laga
diya. Mom ghar ke door pe aake janbujh ke gir
gaya. Aur jab mom uthne ki koshis kiya tabhi wo
admi mom ke piche aake mom ko firse pakad
liya. Aur kaha bhagti kaha hai sali. Ajj to tera pura
maja lunga. Ab uska khada land mom ke gaand
ke darar se ragad rahe the. Mom ke gaand aur
uski land ki bich mein sirf ek patla sa kapde ka
deewar tha. Usne mom ko waise hi khich te huye
ghar ke andhar leke aaye. Ab mom ne us kapde
ke knot ko aur v lose kar diya. Us admi ne ek
hath se mom ke boob ko pakad liye aur dusri
hath se mom ke nange thigh ko sehlate huye
kaha. Sali kiya maal here tu. Mom ab thora
samne ki taraf jhuk gaya is se ab us admi ka
khada land aur bhi aachi tarha se uski gaand se
ragad ne laga. Usne ab mom ke string pakad ke
khicha to blouse nikal gaya. Mom apni hatho se
apni boob ko chupne ki natak kar rahe the. Ab us
admi ne apne pant ka button bhi khol diya. Aur
mom ko jamin pe gira diya. Mom niche girte hi
uska hath boobs se hath gaya aur uske samne
mom ka boobs bilkul nanga ho gaya. Us admi ne
yeh dekhte hi jhat se apne pant aur shirt nikal ke
pura nanga ho gaya. Ab mom jamin pe leta huya
tha aur wo admi mom ke samne bilkul nanga
khada tha. Uska kala land khada hoke bilkul kisi
sap ki tarha fang mar raha tha. Ab mom apne
pairo ko dhire se faila diya jise us kapda bahut
sarak gaya aur mom ke gulabi chut ab ushe saaf
saaf nazar aane laga. Wo to pagal ho gaya yeh
dekhke. usne jaldi se mom ke upar chad gaya aur
mom ke ek boob ko pakad ke masalte huye dusre
boob ko muh main bhar ke chusne laga aur ek
hath se mom kamar main le jake us kapde ko
jaise hi khich ne laga to mom ne jhat se apne
gaand ko thoda upar utha diya. Jisse wo kapda
jhat se khul gaya aur mom ab bilkul nanga ho
chuka tha. Us admi paglo ki tarha mom ke dono
boobs ko muh main leke chus rahe the aur masal
rahe the. Mom ko isme khub maja aaraha tha. Us
admi ne ab mom ki chut ko ek hath se pakad ke
masalte huye kaha waha sali kiya chut hai teri. Ajj
to ishe pharne mai maja aajaye ga. Mom ne dhire
se kaha plz mujhe chor do. Bhagban ke liye aisa
mat karo. Usne kaha kaise tujhe bina chode chor
du. Agar tujhe aise hi chor diya to bhagban v
mujhse ruth jayegi sali. Aise hi kuch der tak chut
sehlane ke baad usne apna land mom ke chut ke
darar main rakh ke dono hatho se mom ke boobs
pakad ke ek jordar dhakka lagaya. Jisse uska land
ka top mom ke chut main ghus gaya aur mom ke
muh se aaahaahaa kar ke chikh nikal pada. Lekin
mom ne ushe hata ne ki bilkul koshis nahi kiya.
Balki apni pairo ko aur jada faila diya taki us admi
ko chodne main aur v aasani ho.
Ab us admi ne pura land nikal ke fir se ek jhatka
lagaya. Mom ki chut tight hone ki waja se is bar v
uska land pura ghus nahi paya. Fir se mom ke
muh se chikh nikal padi jis waja se us admi ne ab
mom ke boob dabate huye uske honto pe kiss
karne ki kosish karne lage. Lekin uske muh se
desi sarab ki badbu aarahi thi to mom bar bar
aapne muh ko hatane ki koshis karne lage. Aur is
waja se ab wo mom ke kabhi galo pe, kabhi nose
aise hi pure muh pe kiss kar rahe the. Aur sath
sath mom ke chut pe apna land v dal rahe the.
Kuch jhatke ke baad wo mom ke chut pe apna
pura land ghusane main kamiyab ho gaye. Ab
mom ko itna maja aaya ki wo khud hi ushe kiss
karna cha rahe the to usne is bar bilkul ushe roka
nahi. Aur wo bhi bina ruka bat ke mom ke soft,
gulabi hoton ko ji bhar ke chumne lage. Aur mom
bhi sarab ki badbu sehte huya uska sath de rahe
the. Kuch der tak usne mom ko kiss karte huye
khub masti main chodne lage. Aur thodi der kiss
karne ke baad ab wo mom ke honton se apna
honth hata liya. Aur mom se kaha aaahaaaha
maja aagaya tujhe chod ke. Ki maal he sali tu.
Tere pati to khub maja leta hoga tera. Sali tere
jaise item ko akela ghar pe chor ke wo bahar
kaise gaye. Mom ne rone ki natak karte huye
unse kaha plz mujhe chordo. Taki ushe lage ki wo
jabardasti mom ki chudai kar rahe the. Fir sarabi
ne kaha sali chup chap chudai ka maja le. Are
tere jaise item ko to pura chudai karna chahiye.
Tu tere pati ki bagar rehte kaise hai? Sali kabhi
hamare adde pe aaja. Tujhe sab milke chodenge.
Itne der se boobs masal ne ki waja se ab mom ka
boob pura laal ho chuka tha. Lagbhag 25 minute
tak chudai karne ki baad usne aachanak mom ko
jorse jakad liya.
Mom samajh gaya ki ab wo maal chorne wala hai.
To mom jhatka deke unse alag hogaya. Isse uska
land mom ke chut se nikal gaya. Aur usne jaldi se
mom ko jhakad liye lekin ab usne land ko mom
ke chut main ghusa ne se pehle hi usne apna
sara maal mom ke pet main chor diya. Ab wo
mom ko ulta lita diya aur mom ke gaand ko
masalte huye kaha khabar dar agar tune kisi se
bhi kuch kaha to. Mom ne rone ka natak karte
huye kaha tumne to mera rape kar diya. Main
apni pata ko bata dungi. Is par usne kaha. Kiya
kaha sali apni pati ko batayegi. Ye kehke usne
mom ke gaand main ek jordar slape kar diya.
usne kaha fir to tujhe beach sarak pe rape
karunga. Wo bhi akela nahi pure gang ke sath
milke gang rape. Aur kuch der tak mom ke gaand
masalne ke baad usne ghari dekha. Ab kareeb 2
baj rahe the. To usne uthke apne kapde pehen ke
mom ko dono boobs ko khub dabaya aur fir muh
main bhar ke chusne ke baad waha se chala
gaya. Mom jake door band karke nangi hi
bathroom main ghus gaya. Aur nahane ke bad
apne bedroom main nange hi sogaya. Mom ke
cherepe ab ek khushi ki ronak thi. Subah jab
main bahar aaya to dekha ki mom kitchen main
kam kar raha tha. Or uske side main mobile bhi
rakha huya tha. Mom ne mujhe dekhke kaha
good morning beta. Maine bhi kaha same to u.
Mom ajj kafi khus lag rahe the. Maine pucha kiya
baat hai mom ajj aap bahut khus lag rahe ho.
Mom ne sarmate huye kaha beta ajj sam aane
wala hai.
Us ke baad mom ne phone pe sam se bat kiya.
Ajj mom bahut khus dikh raha tha. Sham ko mom
ne kaha sam yaha ek hottle pe ruka hai or hame
waha pe jane ke liye kaha hai. Yeh kehke mom
apne room main drees up karne ke liye chale
gaye or mujhe bhi taiyar hone ko kaha. 7 baje
hum dono sam se milne ke liye us hottle ke liye
rabana ho gaya. Mom ne ajj ek black chudidar
pehna tha. jo kafi tight tha or us mi se mom ke
sharir ke sabhi ubar bade ache se saaf dikh rahe
the mom ki kameez sleevless thi jis se mom ki
gori gori bahe dikh rahi thi
Jo ki low cut tha. Mom ne duppata liya huya tha.
Sath main matching high hell v pehen rakha tha.
Mom ne ajj deep read shade ka lip stick lagaya
tha. Hum waha pohoch te hi sam ko waha khada
huya paya. Us ne mom ko dekhke bahut khus
tha. Mom v bahut khus huya ushe dekhke. Sam
ne jaldi se aake mom ko hug kar liya. Main
samne tha isliye mom thoda sarma raha tha.
Main piche se dekha ki wo chudidar ke upar se hi
mom ki pith ko sehla raha tha. Mujhse uska nazar
milte hi usne ankh dabake mujhe ishara kiya or
dhire dhire uska hath mom ke gaand tak pohoch
gaya. Mom jaldi se uske kano main kuch kaha aur
sam ne ushe chor diya. Is ke baad hum hotel ke
resturent main chale gaye. Kuch der baad sam ne
mom se kuch ishara kiya or mom uth ke kaha
sam mujhe toilet jana hai. Mujhe to pata nahi
yaha pe toilet kaha hai kiya tum zara dikha doge.
Sam uske sath chale gaye. Lagbhag 15 minute ke
baad dono wapes aaya. Maine dekha ki ab mom
ka lip stick honto se bilkul mit chuka tha. Aur
dono hi muskura rahe the. Main samajh gaya ki
sam ne itne der tak mom ko khub kiss kiya. Thodi
der idhar udhar ke batein karne ki baad hum
waha se chale aaye. Agle din subah hum fir sam
se milne gaye uske sath khub ghuma. Ab mom
uske sath bilkul uski g.f ki tarha behave kar rahe
the. Mauka milte hi sam mom ke sarir ke yaha
waha touch kar rahe the, aur kiss v kiya. Fir hum
ghar chale aaye. Dopehar ko sam ne mujhe
phone pe bataya ki aj wo mom ko chodne wale
hai. Mom ne mujhe bataya ki aj sam ushe kisi
party main le jana chate hai. Waha main nahi ja
sakta. Kiya mom jaye waha. Maine ha kar diya.
Mom ne aj khub shaj sabar ke kisi nayi dulhan ki
tarha taiyar ho gaya. Mom ne aj khub sare
jewellary aur payel bhi pehen rakha tha. Aur wo
special lehenga choli pehna tha. Choli bilkul
backless tha. Aur itna deep cut tha ki uske jada
tar boob bahar nikla huya tha. Mom ne saram se
mere samne choli ke upar ek duppata dal liya.
Iskd baad sam mom ko lene aaye. Usne duppata
nikal ke rakh diya aur kaha are iski koi jarurat
nahi. Tum aise hi jada khubsurat lag rahe ho.
Mom ne to andhar bra bhi nahi pehen rakha tha.
mi undono ko chudai dekhne ko utsuk tha so
mene mom ko kaha mom kya acha lagega sam
hum se milne aya hi or wo waha hotel mi rahe
acha nahi hoga ki wo hamare sath ghar mi hi
rahe yaha per kon hi mi or sirf tum hi to hi tum
sam ko bol do ki wo apna saman ghar le aye or
yahi per stay kare. mom meri baat sun kar khus
ho gayi or boli bada acha hi beta. mi sam ko bol
dungi. Or fir dono mujhe bye kehke waha se
chale gaye. . sam bi hamare ghar rukne ko maan
gaye.
maine mom or sam ke liye bedroom pehle ki
tayyar kar diya tha. rat ko mom oer sam der rat
ghar aye . mom us time kafi nashe mi thi lagta
tha mom se waha party mi daru pi thi. mene sam
ki or dekhte hue bola mi un dono se bola ap dono
ka bister tayaar hi or phir sam ki or dekh kar
dhere se bola or tumara maal bi tayyaar hi or
muskara pada.Isa lay jao aur raath bhar is ka
gadria hua badan ka anand lo.sam ne mummy ka
hoto ko kiss karta hua un ko apni gode me utha
lia aur badroom me chala gay aur mummy lo
palang per lita kar darwaja band kar dia .
mummy palang per basudh padi hui thi un ki
sans ka sath un ki badi badi choochi upar nichaho
rahi thi. sam ne apna kapda utar dia aur kawal
underwear me palang per lat gaya aur mummy
ko baho me bhar lia aur un ko kis kartaya hua
bola.
sam – hi sweeti hosh me aao, janaman aap
bahout khoobsurat ho . kamini tum ne to muje
apna diwana bana diya.
sam mummy ka upar lata hua tha aur un ka
badan ko apna hato se sahla raha tha. Who
mummy ka baal aur garden chum kar bola
darling sab kuch bhool jao aur aaj rat jawani ka
maja lo. Jindigi me itni aurto ko choda ha ki yaad
nahi lakin aaj pahli bar itni khoob surat husn ki
mallika ko chodna ka moka mila hai. Aub un ka
haath mummy ka boobs ko blouse ka uppar sa
daba raha thy. Mummy moan kar rahi thi. sam
ne sari ka uppar sa hi mummy ka hips aur jangh
ko sahlia mummy dhera dhera masti ma aa rahi
thi.
Mummy dhira dhira siskari bhar rahi thi. Aub sam
ne mummy ki sari ka pallu hata kar mummy ke
blouse ka buttan khol dia aur dhera sa us ko
mummy ka badan sa alag kar dia. blouse utarta
hi mummy key bra me kasay huai boobs dakh kar
sam ki aah nikal gai. Red colour ki bra may
Mummy ka gora boobs dakh kar sam madhosh ho
gaya aur bra ka upar sa hi un ko choom na laga.
Aub sam ne mummy ki tango per haat phartya
hua un ki peticot ka nara kholdia aur utar kar
palang ka niche patak dia aub mummy bra aur
penty me un ka samna thi sam mummy ko dakh
kar aaha bhar raha tha .
Sam- Kamini meri jaan kya gazab ka husn pia ha
tum ne aisa lagta ha sari jindigi bhar tumhara
jism per lata raho aur tumha pyar karta raho
mummy- sir please mat karo na . may aak
pativrata nari ho.mujhe sharm ati hi
Sun kar sam aur josh me aa gaya aur bola “janu
kisi pativrata wife ko chodna ma jo anand ha us
ka aaga swarg ka singhasan bhi bakar hai. Swarg
ka darwaja to tumhari jhango ka bich hai. Chinta
mat karo aaj tumha itna maja aayga ki aaj ka bad
tum sirf chudwana ka hi khwab dakhogi .sam ki
sexi bato sa mummy dhera dhera uttajit hoti ja
rahi thi aub unho ne bhi sam sa bata karna shuru
kar dia tha. officer ne mummy ki bra khol di. Aur
un ki penti bhi khol kar phak di. Mummy sir sa
paw tak bilkul nangi palang per padi thi. Mummy
ne kaha “aap ne mujhy poora nanga kar hi dia. .
Mummy boli "….oohhh, yun kya dekh rahe ho…."
Sam bola “kamini darling tumhara nanga husn
bahout khoobsurat lagta hai tubhara boobs aur
hips lajawab hai tumhara boobs aak dam chikna
aur kathor hai. Bina bra ka bhi who aak dam
khada rah sakti hailagta hi tumare pati ne abhi
tak inse kuch kiya nahi kya wo namard hi jo is
husan ki malika ko ase hi rehne diya.. Mainy kam
sa kam 200 aurto ko nanga dekha hail lakin Bra
utarna ka bad kisi aurat ka itna tana huai boobs
pahli bar dakh raha hau. Aur thmhara chutad jan
lava hai who thoda bhari hai aur aak dam gol hai
jo kisi bhi jawan admi ko madhosh karna ka kia
kafi hai.mere khayal se tum jab market mi chalti
hogi to tumara ye gol bade mast chutad dekh kar
na jane kitne ladko ke lund ka pani to pant mi
nikal jata hoga mummy apni tarif sun kar Mummy
Sharma gay.sam ne mummy ko baho ma bhar lia
“ohh kamini tumhara badan aak dum najuk,
mulyam aur silki hai” us ka lund tan gaya sam na
apna honth mummy ke ke laal lall hontho ki teraf
bada dia aur un ka lips choosna laga.sam kuch
samay tak mummy ka hooth choos tar aha saath
hi mummy ka boobs dabata raha aur un ka sath
khal tar aha. sam mummy ka boobs kis kar raha
tha. Us na apna muh un per ragra, un ki nipples
ko choosa us ka baad us ka haadh mummy ki
kamar, jangh aur hips per phisal na laga. Mummy
ka boobs sam ka chest sa buri terhi dab raha thy.
Ub unho ne mummy ko ulta kar pat ka bal kitya
dia aur un ki bagal sa haath dal kar un ka boobs
pakar lia aur un ko masalna shuru kar dia
mummy dhimi awaj ma moan kar rahi thi
"….hhhuuhhhh…..
….uuuuffffff…. .ooooohhhhhhh…. ..aaaahhhhh…..
mummu uttajit hoti ja rahi thi. “ please aur jor sa
masalia ….oooohhhhh… …aur jore se… ..haan
dear aur jore se dabaao meri choochiyon
ko…..badaa maja aaraha hai mujhe…aap ka
haath bahout anubhavi hai. Aap ko maaloom hai
boobs sa kaisa khela jata hai "…aaahhhhh…
yyoouuuu… …uuuuuhhhhh…ooo
ffff.." .aaaaahhhh….
oooofffffffff… ...uuiiiiimmmmmaaaa… …
oooohhhh… …
uuuuuuhhhhhhhh….. sssshhhhhhhh……
uuummmmmmmmmmmaaaahhhhhhh…….." itna
maza to pehle kabhi nahi aya . mere pati ne bi
pehle itna maza kabhi nahi diya sam mummy ka
boobs dabata huai bola …tumhein kaisa laag
rahaa hai kamini darling…." "….ooohhh maat
poochho.. ..mujhe bahut hi majaa aa rahaa hai
dear… ….tum to choochiyan squeeze karne mein
expert ho… ….baass yoon hin meri choochiyon ko
dabate jaao my dear… "…dear tumhein meri
choochiyan kaisi lagin…. …meri choochiyon ko
dabane mein kaisa lagaa tumhein…." Mummy na
kaha. sam bola tumhari choochiya bahut hi
bhare-bhare hain… darling kamini tumhari goal-
goal choochiyan kaaphi uthi hui aur bilkul shape
mein hain…. Kamnini tumhari inn full sized
choochiyon ko dbaane mein badaa majaa aa
rahaa hai…" sam na mummy ki jangh aur un ki
choot ko choosna shuru kia . un li poori bodi ko
who choom raha thy. Mummy "….aaaaahhhhh
……uuuuuhhhhhhh….
……..uuuuuuffffff……"….aaaahhhh
…..uuuuuuhhhhhh….. oooooohhhhhhh…..kar rahi
thi. sam na aakhi kar mummy sharmili house wife
sa randi bana dia tha. Mummy boli "…….oooohhh
dear bahout ho gaya …. Aab bardasht nahin ho
raha hai…. aao naa… ooooohhh please dear,
chodo mujhy…. aab der maat kaaro…. aab mujhe
chodo na…. aab aur kitni der karoge my dear…
ab jyada bardash nahi hota chodo na aur mumy
ne apni tanga sam ka samna chodi kar di... To Be
Continued..

No comments:

Post a Comment